रिंकू सिंह ने चौका लगाकर केकेआर को जीत दिलाई

आईपीएल के 53वें मैच में आंद्रे रसल और रिंकू सिंह के शानदार बल्लेबाजी के दम पर  सोमवार को ईडन गार्डन स्टेडियम में केकेआर ने पंजाब किंग्स को पांच विकेट से हराकर प्लेऑफ की उम्मीद को ज़िंदा रखा है। पंजाबी किंग्स ने टाॅस जीतकर बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट खोकर 179 रन बनाए। जबाब में केकेआर ने 5 विकेट खोकर इस रोमांचक मैच को जीत लिया ‌



नीतीश राणा और जेसन राॅय की महत्वपूर्ण पारी : 


180 रनों का पीछा करने उतरी केकेआर के ओपनर गुरबाज 15 रनों के निजी पर आउट हो गए। जेसन राॅय ने 24 गेंदों पर 38 रन और कप्तान नीतीश राणा के 38 गेंदो में 51 रनों की पारी ने पंजाब किंग्स को गेंदबाजों को दबाब में रखा।नीतीश राणा ने इस सीजन का दूसरा अर्धशतक लगाया‌।



रिंकु द फिनिशर


यूपी के बाये हाथ के बल्लेबाज ने अपने बेहतरीन फाॅर्म को जारी रखा, केकेआर को जीत के लिए अंतिम बाॅल पर दो रन चाहिए थे, रिंकु ने चौका लगाकर साबित किया कि वे आनेवाले सुपरस्टार हैं, रिंकु ने इस मैच में 10 गेंदों पर नाबाद 21 रन बनाए।




लौट आए पुराने रसल 



अपने खराब फाॅर्म से जुझ रहे आंद्रे रसल ने इस मैच में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की।उन्होंने 23 गेंदों पर 42 रनों की मैच जिताऊ पारी खेली, इस इनिंग में 3 छक्के और तीन चौके शामिल थे।




गब्बर ने लगाया अर्धशतक


पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन ने अपने बेहतरीन फाॅर्म को जारी रखते हुए इस सीजन का तीसरा अर्धशतक लगाया‌, हलाकिं पंजाब का मिडिल ऑर्डर कुछ पर्दर्शन नहीं कर सका। भानुका राजपक्षे और लिविंगस्टोन कुछ खास नहीं कर पाए,युवा बल्लेबाज जितेश शर्मा ने 18 गेंदों पर 21 बनाए। 




शाहरुख और हरप्रीत का जलवा- 

 टीम इंडिया के अपकमिंग फिनिशर ने शाहरुख खान 8 गेंदों पर 21* रन और हरप्रीत बरार के 9 गेंदों में 17 रनों के दम पर पंजाब 179 रनों के सम्मानजनक स्कोर तक पहुंच पाया‌।

Comments