मोहसिन खान की शानदार गेंदबाजी ने लखनऊ को प्लेऑफ के करीब पहुंचाया , आरसीबी की भी उम्मीद बरकरार

 आईपीएल 2023 के 63वें मैच में ऑलराउंडर मार्कस स्टाॅयनिस ताबड़तोड़ अर्धशतक और मोहसिन खान के शानदार गेंदबाजी के दम पर लखनऊ सुपर जाइंट्स ने पांच बार की चैम्पियन मुंबई इंडियन्स को 5 हराकर प्लेऑफ के काफी करीब पहुंच गया है। एलएसजी 13 मैचों में 7 मैच जीतकर 15 हासिल कर प्लेऑफ के काफी करीब पहुंच गया है वहीं अब मुम्बई इंडियंस को अपना आखिरी मैच सनराइजर्स हैदराबाद से जीतना होगा और प्लेऑफ में जाने के लिए आरसीबी पर के प्रदर्शन पर निर्भर रहना होगा।

मंगलवार को इकाना स्टेडियम में मुम्बई इंडियंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और बैटिंग करने उतरी लखनऊ ने 20 ओवर में 3 विकेट खोकर 177 रन बनाए, लखनऊ की ओर से ऑलराउंडर मार्कस स्टाॅयनिस(47 गेंदें ,89 रन,4 चौके 8 छक्के))और कप्तान क्रूणाल पांड्या(42 गेंदे,49 रन,4 चौके,2 छक्के) ने शानदार बल्लेबाजी की। जबाब में मुम्बई इंडियंस 5 विकेट खोकर 172 रन ही बना सकी।





ईशान का जलवा



178 रनों के लक्ष्य को चेंज करनी उतरी मुम्बई इंडियंस की शुरुआत शानदार रही, ओपनर ईशान किशन (39 गेंदें,59 रन,8 चौके,1 छक्का )और कप्तान रोहित शर्मा (25 गेंदे,37 रन,1 चौका,3 छक्के)ने 90 रनों की साझेदारी की‌। रवि विश्नोई ने ईशान किशन और रोहित शर्मा को आउट कर लखनऊ सुपर जाइंट्स की मैच में वापसी करा दी।




मोहसिन की शानदार गेंदबाजी


यश ठाकुर और मोहसिन खान की कसी हुई गेंदबाजी ने मुम्बई के बल्लेबाजों को खुलकर रन नहीं बनाने दिया। आखिरी ओवर में मुम्बई इंडियंस को जीत के लिए 11 रन चाहिए थे और स्ट्राइक पर टिम डेविड और कैमरन ग्रीन मौजूद थे, मोहसिन खान की शानदार गेंदबाजी के दम पर लखनऊ ने इस मैच को 5 रनों से जीत लिया।

Comments